Make your own free website on Tripod.com

Posted by on September 5, 2019

 

चंद्रवंशी जरासंध मास्टर काशी मास्टर जी ग्रहों और सितारों की स्थिति का अध्ययन करते हैं। सितारों की स्थिति हमारे जीवन को प्रभावित करती है। उनके परिणामस्वरूप, महान और भयानक मिनट जो हमारे जीवन में आते हैं। हर ग्रह का अपना निर्णय घर होता है। बंद मौका पर कि वे अपने सही घर में हैं, वे हमारे लिए अच्छे हैं, हालांकि इस घटना में कि यह इन पंक्तियों के साथ नहीं है, हमें मुद्दों का सामना करने की आवश्यकता है। Stargazer मास्टर काशी मास्टर जी व्यक्तियों को उनके और उनके भविष्य के जीवन के बारे में इतनी बड़ी मात्रा में जानने में सक्षम बनाते हैं। चंद्रवंशी व्यक्ति अपने जीवन के साथ अपेक्षाओं को प्राप्त करने के लिए एक स्टारगेज़र की काउंसलिंग कर सकता है। क्रिस्टल गेजर इस तरह से एक आश्चर्य है जो किसी व्यक्ति के जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। इस घटना में कि किसी व्यक्ति को एक समस्या का सामना करना पड़ता है, उस बिंदु पर हमारे खगोलीय नबी का जवाब है।

मेलबर्न में प्रसिद्ध और सर्वश्रेष्ठ भारतीय खगोलीय भविष्यवक्ता, मास्टर काशी मास्टर जी को आज उनकी प्रसिद्धि को देखते हुए प्रस्तुति की आवश्यकता नहीं है, जो कि अपने उल्लेखनीय अनुभवों का श्रेय soothsaying को देता है। किसी भी खोज के लिए, ऑस्ट्रेलिया आज मास्टर काशी मास्टर जी का पर्याय है, क्योंकि उन्होंने अपनी अंतर्दृष्टि और रहस्यमय क्षमता के साथ प्रदर्शित किया है कि वह अपने आदान-प्रदान के लिए निश्चित है। ऐस काशी मास्टर जी ने अंतहीन व्यक्तियों को अपने जीवन के मुद्दों के लिए सर्वोत्तम और सटीक रहस्यमय उम्मीदों के साथ मदद की है। उन्होंने निराश्रित ग्रहों के विकास से परेशान निराश्रितों को अपने दूरदर्शी मुद्दों को सुलझाने की सलाह दी।

चंद्रवंशी जरासंध काशी जी एक प्रतिष्ठित, ऑस्ट्रेलिया है। वह वास्तविक मुद्दों पर निर्भर अपनी 100% अपेक्षाओं के लिए जाना जाता है, उदाहरण के लिए, डेटिंग विवाह, धन संबंधी मुद्दे, संबंध मुद्दे और विशेषज्ञ मुद्दे। काशी मास्टर जी के पास लंबे समय का अनुभव है और उन्होंने क्रिस्टल गेजिंग, वशीकरण प्रशासनों की एक विस्तृत गुंजाइश पेश करने में विशेषज्ञता हासिल की है, जो ग्राउंड-ब्रेकिंग हैं, फिर भी सकारात्मक परिणाम देते हैं। क्रिस्टल काज के क्षेत्र में अपने गहन सीखने और कौशल के साथ, मास्टर काशी गुरु की वर्तमान में, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में से एक के रूप में देखा जाता है।

चंद्रवंशी जरासंध गुरु जी मेलबर्न में एक प्रतिष्ठित भारतीय खगोलीय पैगंबर हैं, जो सिडनी, ब्रिस्बेन और पर्थ में पूरे ऑस्ट्रेलिया में कार्य करता है। मास्टर काशी जी को शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई खगोलीय भविष्यवक्ता होने का सौभाग्य प्राप्त है। आप उसे वैध रूप से कॉल कर सकते हैं और अपनी चिंता के बारे में बात कर सकते हैं।

Comments

Be the first to comment.

Leave a Reply


You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*