Make your own free website on Tripod.com

Posted by on September 5, 2019

दीनियत प्रो ऐप को सटीक रमजान और प्रार्थना समय के साथ लॉन्च किया गया है

Kahar कहार समाज नई दिल्ली, भारत में एक बढ़ती एप्लिकेशन डिजाइनर, टेबा सिद्दीकी ने देर से इस्लामिक एप्लिकेशन के रूप में डेनाइया प्रो ऐप कहा है। दीनियत प्रो रमज़ान में मोस्ले के लिए एक असाधारण रूप से उपयोगी अनुप्रयोग है क्योंकि यह सटीक रमजान और याचिका समय प्रदान करता है।

गैजेट क्षेत्र में जाने के लिए एप्लिकेशन को अनुमति देकर, डेनिअट प्रो ग्राहकों के क्षेत्र द्वारा संकेत के रूप में सलाह, सुहूर और इफ्तार के लिए गहन सटीक योजना दे सकता है। रमजान आने पर, व्यक्तियों को सुहूर और इफ्तार के समय के अनुसार अपने दर्जन भर काम, और खाने के उदाहरण बदलने की जरूरत है। यह एप्लिकेशन और इसके अपडेट की गारंटी होगी कि ग्राहक किसी भी महत्वपूर्ण समय को याद नहीं करेंगे, इसलिए वे एक साथ अपने इबादा की शक्ति का विस्तार करते हुए अपने हर दिन के कार्यक्रम के साथ आगे बढ़ सकते हैं।

इसी तरह कुरान लर्निंग हाइलाइट के साथ। ग्राहक 40 से अधिक बोलियों की व्याख्या के साथ कुरान को भ्रमित कर सकते हैं और इसके बाद उनकी कुरान संबंधी जानकारी का परीक्षण करने के लिए कुछ आकर्षक परीक्षण कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहक अपने क्षेत्र के करीब मस्जिदों की खोज करने के लिए दीनियत प्रो का उपयोग कर सकते हैं। कहार समाजअलावा यह एक सटीक (chandravanshi ) चंद्रवंशी कहार समाज प्रदर्शित कर सकता है ताकि ग्राहक किसी भी जगह पर जा सकें, चाहे वे किसी भी मस्जिद की खोज न कर सकें। इस्लामी दुआ के विस्तार के साथ और इसके अलावा अल्लाह के नाम, दीनियत प्रो रमजान समय के आवेदन के अलावा कुछ और है। यह अतिरिक्त रूप से उन लोगों के लिए एक असाधारण शिक्षण उपकरण है, जिन्हें इस्लाम से परिचित होने की आवश्यकता है।

“रमज़ान मोस्ले के लिए एक महत्वपूर्ण मिनट है। यह पसंदीदा महीना हमारे इबाद को सुधारने और ईश्वर के करीब लाने का उपयुक्त समय है। इस एप्लिकेशन के साथ, हमें अपने दयालु मोस्लेम्स को उत्तरोत्तर अपने अल्लाह के निकट होने के प्रयासों के लिए केंद्रित होने में मदद करने की आवश्यकता है। “हम ईमानदारी से भरोसा करते हैं कि हमने जो एप्लिकेशन बनाया है वह उन लोगों के लिए मददगार हो सकता है जिन्हें रमजान के इस पवित्र महीने के दौरान एक बेहतर मोस्लेम बनने की जरूरत है,” दीनियत प्रो कुरान टाइमिंग एप्लीकेशन के डिजाइनर ने कहा।

सटीक सलाहा समय देने के अलावा और 40 से अधिक बोलियों में कुरान के बहाने, यह आवेदन इसी तरह हर दिन इस्लामी बयान प्रदान करता है। प्रेरणादायक बयानों से अल्हड़ को याद करने के महत्व के बारे में व्यक्तियों की मदद करने के रूप में थके हुए दिल को एकांत मिल सकता है। हर दिन व्यक्तिगत मोस्लेम्स को प्रेरित करने के लिए अतिरिक्त रूप से वेब आधारित जीवन को साझा किया जा सकता है।

तेजा सिद्दीकी के बारे में

टेबा सिद्दीकी प्रसिद्ध रमज़ान टाइमिंग एप्लिकेशन, दीनियत प्रो के इंजीनियर हैं। यह असाधारण एंड्रॉइड एप्लिकेशन 500 दिनों से अधिक समय के लिए आया है, जिसमें पांच दिनों के भीतर छुट्टी दी गई है। दीनियत प्रो रमजान के अलावा, तेबा सिद्दीकी ने अतिरिक्त रूप से दीनियात कुरान नामक मस्जिदों के लिए एक और उच्च मूल्यांकित आवेदन किया है। उनके पहले ऐप को 4.8 रेटिंग के साथ सिर्फ 120000 परिचय मिले हैं।

Comments

Be the first to comment.

Leave a Reply


You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

*